Categories
Uncategorized

नकली पैसा खरीदें नकली पैसे की बिक्री

नकली पैसा खरीदें। आप हमारी वेबसाइट के मुख्य पृष्ठ पर नकली धन खरीद सकते हैं। आप सभी प्रदर्शन वीडियो वहां पा सकते हैं।

https://Buyfakemoney.net
https://bankhummer.co

यदि आपको अंग्रेजी नहीं आती है, तो Google अनुवाद का उपयोग करें। आप साइट पर अनुवादक प्लगइन का उपयोग करके पाठ का अनुवाद भी कर सकते हैं। हम अंग्रेजी में संवाद करते हैं।
हमसे संपर्क करने से पहले हमारी साइट के सभी अनुभागों का अध्ययन करें।

बाजारों में अस्थिरता बढ़ गई, सेंट्रल बैंक ने सरकार को Sberbank को हस्तांतरित करने के लिए सौदे के हिस्से के रूप में NWF से विदेशी मुद्रा की बिक्री की घोषणा की। विश्लेषकों ने इस उपाय को “दूसरा वित्तीय नियम” कहा है

नकली पैसा खरीदें,
नकली पैसे की बिक्री,
नकली पैसा खरीदें,
नकली डॉलर खरीदें,
नकली यूरो खरीदें,
उच्च गुणवत्ता वाले नकली पैसे खरीदें,
ऑनलाइन नकली पैसे खरीदें,

विश्लेषकों का कहना है कि बैंक ऑफ रशिया द्वारा विदेशी मुद्रा बेचने के नए उपायों से बाजार शांत हो सकता है और प्रमुख दर में वृद्धि की संभावना कम हो सकती है, लेकिन रूबल के एक मजबूत सुदृढ़ीकरण के लिए नेतृत्व करने की संभावना नहीं है, विश्लेषकों का कहना है कि आरबीसी ने कहा। 19 मार्च को, सेंट्रल बैंक ने नेशनल वेल्थ फंड (NWF) से उराल तेल की कीमत 25 डॉलर प्रति बैरल से कम पर विदेशी मुद्रा की बिक्री की घोषणा की।

बाजार पर मुद्रा बिक्री को सरकार द्वारा सेंट्रल बैंक से Sberbank खरीदने के लिए लेनदेन में शामिल किया गया है। नियामक बैंक में एक नियंत्रण हिस्सेदारी है, 18 मार्च को, राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने एनडब्ल्यूएफ की कीमत पर सरकार द्वारा इन शेयरों के अधिग्रहण पर एक कानून पर हस्ताक्षर किए। जैसा कि आरबीसी ने लिखा है, लेन-देन का भुगतान करने के लिए फंड की विदेशी मुद्रा परिसंपत्तियों को सेंट्रल बैंक की बैलेंस शीट पर रूबल में बदलना पड़ा। अब नियामक NWF से “Sberbank के शेयरों के अधिग्रहित ब्लॉक के लिए भुगतान” करने के लिए विदेशी मुद्रा बेच देगा।

विकसित तंत्र कम तेल की कीमतों पर राजकोषीय शासन के स्थिर प्रभाव को मजबूत करेगा, जो आर्थिक और वित्तीय स्थिरता में योगदान देगा, केंद्रीय बैंक ने एक बयान में कहा। बैंक ऑफ रूस अतिरिक्त विदेशी मुद्रा बिक्री की मात्रा की गणना करेगा ताकि तेल, तेल उत्पादों और प्राकृतिक गैस की बिक्री से निर्यात आय में कमी के कारण घरेलू बाजार में विदेशी मुद्रा की आपूर्ति में कमी के लिए पूरी तरह से क्षतिपूर्ति कर सके। इसी समय, केंद्रीय बैंक बजट नियम के ढांचे के भीतर घरेलू विदेशी मुद्रा बाजार में NWF से मुद्रा की बिक्री के लिए मानक संचालन जारी रखेगा (16 और 17 मार्च को, इस तंत्र के हिस्से के रूप में, सेंट्रल बैंक ने 5.5 बिलियन और 5.6 बिलियन रूबल प्रतिदिन के लिए मुद्राओं की बिक्री की)। नई योजना 30 सितंबर, 2020 तक काम करेगी और केवल तभी एक बैरल की कीमत 25 डॉलर से कम होगी।

18 मार्च को डॉलर में रूबल के मुकाबले 5 रूबल से अधिक की वृद्धि हुई, ब्रेंट कच्चे तेल की कीमत 25 डॉलर प्रति बैरल से नीचे आ गई। सेंट्रल बैंक ने मुद्रा की बिक्री के लिए एक नए तंत्र की शुरुआत करने की घोषणा करने के बाद, 19 मार्च को मॉस्को एक्सचेंज में डॉलर की दर में गिरावट के साथ कारोबार किया, लेकिन 12:55 तक रूबल 79.4 रूबल तक पहुंच गया था। डॉलर के लिए। 19:06 तक स्थिति नहीं बदली थी: रूबल 79.8 रूबल पर कारोबार कर रहा था। डॉलर के लिए। दिन के दौरान ब्रेंट क्रूड का दाम 26.7 डॉलर तक पहुंच गया।

बजट नियम २.०

“सिद्धांत रूप में, किसी ने भी सेंट्रल बैंक से सोने और विदेशी मुद्रा भंडार की कीमत पर विदेशी मुद्रा हस्तक्षेप करने का अधिकार नहीं छीना है। यह सिर्फ इतना है कि अब इस लेन-देन के कारण इस तरह से अतिरिक्त बिक्री की जा सकती है, ”वित्तीय बाजारों के विश्लेषण और अल्फा कैपिटल मैनेजमेंट कंपनी के मैक्रोइकॉनॉमिक्स के निदेशक व्लादिमीर ब्रागिन बताते हैं।

“यह किसी तरह का बजट नियम नंबर दो है,” सर्गेई रोमनचुक, मेटलिनिनबैंक के मुद्रा और मुद्रा बाजारों में परिचालन के प्रमुख कहते हैं। क्लासिक बजटीय नियम के अनुसार, जब तेल की कीमतें $ 42.4 से नीचे आती हैं, तो खोए हुए तेल और गैस बजट के राजस्व को राष्ट्रीय कल्याण कोष से विदेशी मुद्रा की बिक्री के माध्यम से वित्तपोषित किया जाता है। इस मार्च में बाजार की पहली लहर के बाद मौजूदा नियम के तहत सेंट्रल बैंक ने पहली बार करेंसी खरीदने से लेकर बिकने वाली मुद्राओं पर स्विच किया।

रोमनबैंक कहते हैं, “Sberbank के साथ सौदे से मुद्रा की बिक्री के लिए,” अप्रत्याशित रूप से कम कटौती-मूल्य निर्धारित किया गया था – $ 25। “संभवतः, ये राशि बाजार के लिए छोटी और निर्णायक नहीं होगी: यह स्पष्ट है कि सेंट्रल बैंक ने लंबे समय के लिए सूत्र की गणना की है, और यह एक सप्ताह के मामले में बहुत अधिक नहीं होगा। इसलिए, यह उपाय विदेशी मुद्रा बाजार को प्रभावित करने के लिए पर्याप्त नरम है, ”उन्होंने कहा। अरगस मीडिया ने बताया कि यूरल्स कच्चे तेल की कीमत 19 मार्च को 19 डॉलर से नीचे गिर गई, जो कि 2002 के बाद का सबसे निचला स्तर है।

“इस मामले में, सेंट्रल बैंक बस बजट नियम के प्रभाव को मजबूत करता है,” अल्फ़ा कैपिटल से ब्रैगिन सहमत हैं। – विचार यह है कि कठोर उपायों पर जाने की आवश्यकता नहीं है। 2014 को याद रखें, स्थिति इसके विपरीत थी: सेंट्रल बैंक ने रूबल को स्थिर करने के लिए 150 बिलियन रूबल जलाए जाने की पूरी कोशिश की। भंडार, अंत में रूबल को अभी भी जारी किया जाना था ”

पांच महीने के लिए, अर्थात् सितंबर के अंत तक, हम $ 30 बिलियन के करीब राशि में विदेशी मुद्रा की बिक्री के बारे में बात कर रहे हैं, जो कि Sberbank की 2.3 ट्रिलियन रूबल की हिस्सेदारी की लागत के आधार पर, BCS एंटोनियो पोकाटोविच के मुख्य विश्लेषक की गणना की गई है। केंद्रीय बैंक ने पहले ही बेची गई मुद्रा की मात्रा को बजट नियम के कार्यान्वयन के हिस्से के रूप में $ 75 मिलियन प्रति दिन कर दिया है, निकट भविष्य में बिक्री में वृद्धि जारी रहेगी, उन्होंने सुझाव दिया। 25 डॉलर से नीचे के तेल के साथ Sberbank पैकेज के साथ सौदे से विदेशी मुद्रा की बिक्री के साथ, विदेशी मुद्रा की बिक्री की दैनिक मात्रा दो से तीन गुना बढ़कर $ 250-300 मिलियन हो सकती है, जो पोकाटोविच की भविष्यवाणी करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *